Make unlimited money with google AdSense

जी हां दोस्तों यह बिल्कुल सच है कि आप गूगल ऐडसेंस के द्वारा डॉलर में पैसा कमा सकते हैं लोग लाखों कमा रहे हैं दोस्तों इसका यूज करके गूगल ऐडसेंस का आप भी इसका यूज करके पैसा कमा सकते हैं क्योंकि हम लोग इंडिया में रहते हैं इसलिए पैसा बाहर से डॉलर्स नहीं आता है हमारे अकाउंट में आ कर के भेज चेंज हो जाता है यह कैसे होता है कैसे हम पैसे कमा सकते हैं यह कैसे होगा जो चीज में आपको यह बता रहा हूं पैसे कमाने की हो सकता है क्या उसमें सफल पहली बार में नहीं हो लेकिन मैं इतना कह सकता हूं कि आपको मेरा article देखने के बाद कुछ आईडिया जरूर लगेगा और अगर आप ऐसा आपने सीख लिया तो आपको है पैसा बनाने का एक जरिया बन सकता है
  

 तो दोस्तों यह एडसेंस के जरिए पैसा कमाने कहा मैं तरीका आपको बताने जा रहा हूं जो भी मेरे से यह कोर्स या फिर कोई भी फ्री में सीखना चाहता है तो मुझे नीचे कमेंट में हो सकता है अपने सवाल और अगर मेरा आर्टिकल पसंद आया आपको कि कैसे पैसे कमा सकते हैं तो प्लीज लाइक एंड शेयर जरूर कीजिए तो आइए शुरू करते हैं.

 तो दोस्तों पूछते हैं गूगल के पास पैसे कहां से आते हैं. गूगल का ही एक अलग प्रोग्राम है गूगल एडवर्ड्स. उस प्रोग्राम के तहत एडवरटाइजर्स जिनको अपनी वेबसाइट का प्रचार कर आना होता है वह गूगल एडवर्ड्स को चुन लेते हैं. आप अपने बजट के हिसाब से अपनी वेबसाइट या फिर बिजनेस का प्रचार कर सकते हैं गूगल एडवर्ड्स पर. गूगल एडवर्ड्स क्या करता है गूगल ऐडसेंस को ऐड दे देता है. गूगल एडवर्ड्स उन्हीं के लिए है जिनमें जिनके पास इनमें से एक चीज होनी अनिवार्य है जैसे की वेबसाइट या फिर यूट्यूब चैनल या फिर कोई ऐप. 

दोस्तों अगर आपके पास गूगल ऐडसेंस का अप्रूवल मिल जाता है तो वह अपनी ऐड्स लगाकर आप गूगल ऐडसेंस के द्वारा पैसे कमा सकते हैं. इनमें से आपको एक चीज होनी जरूरी है इन तीनों में से वेबसाइट एप्लीकेशन या फिर यूट्यूब. अगर आपकी यूट्यूब पर वीडियोस में कंटेंट अच्छा होगा तो लोग आपके वीडियो को देखेंगे और आपकी आमदनी यानी आए भी गूगल ऐडसेंस के द्वारा बढ़ेगी.

Comments

Popular posts from this blog

Keywords kya hote hai search engine mei

Traders and investors mei kya difference hota hai